Paytm Bank Partners with Suryauday Finnance Bank - Finance Offer
Bank Loan

Paytm Bank Partners with Suryauday Finnance Bank

Paytm Partnership With Surayuday Bank

 

पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (पीपीबीएल), ने सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ साझेदारी कर ली है।इसके तहत Paytm अपने खाताधारकों को सावधि जमा सेवाओं की सुविधा देने जा रहा है। 100 रुपये के न्यूनतम निवेश के साथ, भुगतान बैंक पहले से ही इंडसइंड बैंक के साथ गठबंधन में सावधि जमा सेवाओं की पेशकश कर रहा है।

 

पेटीएम ने एक विज्ञप्ति में कहा, “इस नई साझेदारी के साथ, पीपीबीएल मल्टी-पार्टनर एफडी सेवा शुरू करने वाला देश का पहला भुगतान बैंक बन गया है जहां कोई भी खाताधारक अपनी पसंद के अनुसार भागीदारी वाले बैंक का चुन सकता है।”

इसे भी पढ़ें -: Paytm : Paytm Business Loan kaise lein?

इसमें उन्होंने कहा कि , “ग्राहक अपना निर्णय लेने से पहले अन्य सुविधाओं के साथ-साथ न्यूनतम निवेश, interest rate , कार्यकाल जैसी अलग अलग विशेषताओं की तुलना भी कर सकते हैं।”

 

 

भुगतान बैंक भागीदारी वाले बैंकों में से किसी के साथ रखी गई सावधि जमा के परिसमापन के लिए शून्य जुर्माना शुल्क की सुविधा देता है।

 

Auto Create Fixed deposit

जिसमें उपयोगकर्ता अपने बचत खाते पर एफडी सीमा निर्धारित कर सकता है, इस सुविधा को क्यों ग्राहकों के द्वारा पसंद किया गया है।

 

पीबीबीएल ने दावा किया है कि उसने लाखों की संख्या में कम सेवा वाले लोगों को औपचारिक बैंकिंग प्रणाली की तह में पहुंचा दिया है। PPBL ने अपने ग्राहकों के लिए बैंकिंग अनुभव को अधिक सुविधाजनक और सुलभ बनाने के लिए मल्टी-पार्टनर FD सुविधा शुरू की है।

 

PPBL ने डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर (DBT) सुविधा नामक एक सुविधा शुरू की है, जहाँ इसने ग्राहकों को सीधे अपने PPBL बचत खाते में 400 से अधिक सरकारी सब्सिडी का लाभ प्राप्त करने में सक्षम बनाया है।

 

Paytm लाभ का विश्लेषण करने के बाद अपने भागीदारी वाले बैंक को चुनने के लिए अपने खाताधारकों को लचीलापन प्रदान करने के लिए सूर्योदय बैंक के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित है। paytm पेमेंट्स बैंक लिमिटेड के एमडी और सीईओ सतीश गुप्ता ने कहा कि वित्तीय समावेशन को चलाने के लिए हमारे मिशन के साथ गठबंधन किया गया है, जहां अधिक उपयोगकर्ता ऐसी सेवाओं से लाभान्वित होते हैं और दीर्घकालिक बचत की आदत विकसित करते हैं।

 

Related Articles

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.